मुनव्वर फारुकी बना लॉक-अप शो का पहला विनर।

हाँ तो यदि आप भी कंगना के शो लॉकअप को देखते हो तो आपको पता ही चल गया होगा क्या पता चल गया होगा अरे यही की हमारा मुन्नू उर्फ़ मुनव्वर फारुकी रियलिटी शो लॉकअप में पायल को हराकर शो के बड़ी ही मुश्किल से पहले विनर बने। भाई मजाक कर रहा हूँ दिल पे मत लेना,

रियलिटी शो लॉक अप का पहला सीज़न शनिवार मध्य रात्रि (मिड नाईट) को समाप्त हो गया, जिसमें स्टैंड-अप कॉमिक मुनव्वर फारुकी विजेता के रूप में उभरे। उभरे का मतलब समझते हो न।

munawwar farooqui

 

मुनव्वर ने प्रशंसकों को अपने मोह जाल में फसा कर उनसे से सबसे अधिक वोट प्राप्त करने और मेजबान कंगना रनौत की स्वीकृति के बाद जीत के लिए अभिनेता पायल रोहतगी को बहार के द्वार के दर्शन कराए।

अपनी जीत के बाद एक साक्षात्कार में, मुनव्वर ने कहा कि हालांकि वह पायल को मजबूत प्रतिस्पर्धा मानते थे, लेकिन वह किसी ऐसे व्यक्ति से हारना नहीं चाहते थे जिसे वह “विजेता के रूप में नहीं देखता”

लॉक अप, जो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया गया था, एक कैद-आधारित रियलिटी शो है जिसमें सेलिब्रिटी प्रतियोगी शामिल हैं। शनिवार की रात, जब कंगना ने मुनव्वर को शीर्ष तीन में जगह बनाने वालों में पहली प्रतियोगी के रूप में घोषित किया, तो उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्हें 18 लाख से अधिक वोट मिले।

जीत के बाद मुनव्वर ने कहा, “यह बहुत अच्छा अहसास है। मैं आपको धन्यवाद कहना चाहता हूं, वास्तव में, मैं इस कृतज्ञता को सभी के बीच बांटना चाहता हूं। मैं बहुत खुश हूँ। हर कोई कड़ी मेहनत करता है लेकिन मुझे लगता है कि मुझे लोगों का आशीर्वाद भी मिला, इसलिए मैं यहां हूं।”

शो में मुनव्वर और पायल कट्टर प्रतिद्वंदी थे और ज्यादातर लड़ते हुए देखे गए थे। जबकि मुनव्वर ने पायल पर एक मतलबी व्यक्ति होने के लिए हमला किया, उसने उसे जोड़तोड़ करने वाला और अपने दोस्तों के पीछे छिपने वाला कहा।

खेर जाने दो हमे क्या हमे तो आपको बस यही बताना था की मुनव्वर बना रियलिटी शो लॉक -अप के पहले सीजन का पहला विनर।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.